Menu
blogid : 15461 postid : 663938

किस बात की शर्म जब दिखना हो नशीला

Indian Cinema
Indian Cinema
  • 27 Posts
  • 18 Comments

हिन्दी सिनेमा में ऐसी अभिनेत्रियों की कमी नहीं है जिनकी बोल्डनेस के चर्चे चारों तरफ रहे हों. सनी लियोन, शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे और भी ऐसी अन्य हसीनाएं हैं जिन्होंने अपनी बोल्डनेस से टीआरपी कमाई है. सालों पहले इन्हीं की तरह कुछ और अभिनेत्रियां भी जिन्होंने अपनी बोल्डनेस दिखाकर बॉलीवुड में नाम कमाया.


  1. पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक को चर्चाओं में रहना खूब आता है भले ही इसके लिए उन्हें न्यूड फोटोशूट क्यों ना देने पड़े. शर्लिन चोपड़ा को पोर्न स्टार कहने वाली वीना मलिक की बोल्डनेस के चर्चे चारों तरफ है.
  2. शर्लिन चोपड़ा भी वीना मलिक से कुछ कम नहीं। फिल्म ‘कामसूत्रा थ्री डी’ में शर्लिन चोपड़ा का बोल्ड अंदाज देखने लायक था.
  3. न्यूड फोटोशूट करके टीआरपी कमाने वाली पूनम पांडे की फिल्म ‘नशा’ की यह तस्वीरें देखिए.
  4. पोर्नस्टार से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली सनी लियोन ने फिल्म ‘जिस्म 2’ में न्यूड सीन देने से परहेज नहीं किया और ना हीं अपनी आने वाली फिल्म ‘जेकपोट’ में ऐसा करेंगी.
  5. मल्लिका शेरावत ने फिल्म ‘मर्डर’ में बोल्ड सीन करके इस बात को साबित कर दिया था कि वो बॉलीवुड  उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं जिन्हें लोग केवल उनके बोल्डनेस के चलते हुए पसंद करते हैं.
  6. विद्या बालन ने फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ में बोल्ड सीन के जरिए बॉलीवुड में अपना नाम हॉट एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल किया.
  7. करीना कपूर ने भी ‘टशन’ फिल्म में बिकनी पहनकर अपनी बोल्ड्नेस को दिखाया था.
  8. शिल्पा शेट्टी ने फिल्म ‘दोस्ताना’ में बिकनी पहनी थी. वैसे शिल्पा का नाम उनके बिकनी पहनने से पहले भी बोल्ड एक्ट्रेसेज की लिस्ट में लिया जाता था.
  9. सालों पहले की बार करें तो बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन रेखा ने अपने समय में ‘उत्स’ जैसी बोल्ड और सेक्स पर आधारित फिल्म करके हिन्दी सिनेमा को नया चेहरा दिया था.
  10. जीनत अमान बॉलीवुड की एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री रही हैं और उन्हें बॉलीवुड की सेक्स सिंबल कहकर भी पुकारा जाता है.  फिल्म ‘कुरबानी’ और ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ में जीनत अमान ने कई सारे हॉट और बोल्ड सीन्स दिए थे जिस कारण वो बॉलीवुड का सेक्स सिंबल बनीं.
  11. हेलन को अपने कॅरियर के शुरुआती दिनों में ‘शबिस्तान’ और ‘आवारा’  जैसी फिल्मों में कोरस डांसर के रूप में काम मिला था पर बाद में जब शक्ति सामंत ने फिल्म ‘हावड़ा ब्रिज’ बनाई तो उन्हें पहली बार अकेले आइटम नंबर करने का मौका मिला था। उन दिनों हेलन की बोल्डनेस के चर्चें खबरों की दुनिया में टॉप पर रहा करते थे.
  12. बॉलीवुड में द लेडी इन व्हाइट नाम से मशहूर सिमी ग्रेवाल की बोल्डनेस कभी भी छिपी नहीं है.
  13. आज भले ही बिकिनी और स्विम सूट पहनकर अभिनेत्रियां दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो रही हैं लेकिन इसकी शुरुआत शर्मिला ने ही की थी. 60 के दशक में बिकिनी पहन इन्होंने सनसनी फैला दी थी.
  14. परवीन बॉबी की खास बात यह थी कि वो एक मुस्लिम परिवार से थी  लेकिन उन्होंने खुद को हिन्दी सिनेमा में एक  बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में स्थापित किया था. यश चोपड़ा की फिल्म दीवार में परवीन बॉबी ने काफी बोल्ड सींस दिए थे.


प्यार में मिली हार के कारण रेखा ने शादी की !

11 मई के बाद बदल गई अमिताभ की किस्मत


bollywood bold actress

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh